Sunday, November 30, 2014

धर्म के साथ-साथ पहनावे पर भी टिप्पणी

बॉलिवुड ऐक्टर गौहर खान को एक रिऐलिटी शो की रिकॉर्डिंग के दौरान मौजूद एक दर्शक ने थप्पड़ मार दिया और उनके धर्म के साथ-साथ उनके पहनावे पर भी टिप्पणी की। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बाद में उस युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। 
रविवार देर शाम गोरेगांव स्थित फिल्म सीटी में एक रिऐलिटी शो के रिकॉर्डिंग के दौरान शो की महिला एंकर गौहर खान के साथ एक युवक ने छेड़खानी और मारपीट की। आरोपी युवक का नाम मोहम्मद अकिल मलिक (24 साल) बताया जा रहा है।

जोन-12 के डीसीपी पंजाबराव उगले ने बताया कि गौहर खान द्वारा आरे पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत के मुताबिक, रविवार की शाम स्टूडियो नंबर-9 में एक रिऐलिटी शो की रिकॉर्डिंग हो रही थी। इस दौरान मंच पर गौहर खान प्रोग्राम पेश कर रही कि अचानक दर्शकों में से एक व्यक्ति (अकिल मलिक) मंच पर आया और उसने उन्हें थप्पड़ मारा।
पुलिस के अनुसार आरोपी अकिल मलिक गौहर खान के शॉर्ट ड्रेस से खफा था और इससे नाराज होकर उसने ऐसा कदम उठाया। यहां तक की थप्पर मारने के बाद मलिक ने गौहर से पूछा भी कि एक मुस्लिम होकर भी ऐसे कपड़े पहनने और गंदे गानों पर डांस करने में तुम्हें शर्म नहीं आती। 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस दौरान आरोपी ने गौहर खान के साथ छेड़खानी करने की भी कोशिश की। पूरे मामले की आरे पुलिस जांच करने में जुटी है। गौहर खान बिग बॉस 7 (2013) की विजेता रह चुकी हैं।

No comments:

Post a Comment