Saturday, March 7, 2015

मेयर के देर से पहुंचने पर बीएमसी काम काज लगातार बाधित

बीएमसी की महत्वपूर्ण बैठकों और कार्यक्रमों में मेयर के देर से पहुंचने पर विपक्ष ने नाराजगी जताई है। विपक्ष का कहना है कि मेयर के देर से पहुंचने पर बीएमसी के काम काज लगातार बाधित हो रहे हैं। इससे नागरिकों से जुड़े विकास कार्य प्रभावित होते हैं। कई बार ऐतराज जताने के बावजूद मेयर किसी भी बैठक में समय पर नहीं पहुंचती हैं।
बीएमसी सूत्रों के मुताबिक, शिवसेना की नगरसेविका स्नेहल आंबेकर कुछ महीनों पहले ही मेयर बनी थीं लेकिन मेयर मैडम का मन बीएमसी के कार्यालय में नहीं लग रहा है। हाल ही में उन्होंने अधिकारियों के सामने कहा था कि उन्हें बीएमसी की कार्यपद्धती जरा भी पसंद नहीं आ रही है। एलआईसी कार्यालय में जो व्यवस्था है वो बीएमसी में कही भी नहीं दिखाई देती है। इसलिए कॉर्पोरेशन के बजाय कॉर्पोरेट ऑफिस ही अच्छा है।

नगरसेविका बनने से पहले स्नेहल आंबेकर एलआईसी के कार्यालय में काम करती थीं। साल 2012 में शिवसेना ने बीएमसी चुनाव के दौरान उन्हें प्रभाग क्रमांक 194 से उम्मीदवार बनाया और वह नगरसेविका के पद पर चुनकर भी आईं। अक्टूबर 2014 में मेयर पद के चुनाव में भी स्नेहल आंबेकर ने अन्य नगरसेविकाओं को हराते हुए जीत हासिल की।

No comments:

Post a Comment