Friday, September 5, 2014

चलो चलें मोदी के साथ'

शिवसेना का दिल जीतने वाले वक्तव्य में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि महाराष्ट्र बालासाहेब ठाकरे की भूमि है। वह देर शाम षणमुखानंद सभागार में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर एनसीपी की पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री सूर्यकांता पाटील, महाराष्ट्र के मंत्री बबनराव पाचपुते और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण के जीजा भास्करराव खतगांवकर को शाह ने बीजेपी में शामिल दिया। कार्यक्रम के दौरान 'छत्रपति का आशीर्वाद, चलो चलें मोदी के साथ' के नारे गूंजते रहे।
इससे पहले, शाह के दिल्ली से यहां पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'आगामी विधानसभा चुनाव हमारे कांग्रेस मुक्त भारत अभियान का दूसरा चरण होगा और जनता ने जिस तरह से लोकसभा चुनाव में समर्थन किया था, उसी तरह से इस बार भी समर्थन करेगी।' उन्होंने महाराष्ट्र की कांग्रेस-एनसीपी की सरकार को स्वतंत्रता प्राप्ति के बाद ''सबसे भ्रष्ट और निष्प्रभावी'' सरकार बताया। शाह ने भरोसा जताया कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं की मदद और राज्य की जनता के सहयोग से उसे विधानसभा चुनाव में परास्त करेगी।'
एयरपोर्ट पर शाह का स्वागत महाराष्ट्र विधानपरिषद में विपक्ष के नेता विनोद तावड़े, बीजेपी मुंबई प्रमुख आशीष शेलार, पार्टी नेता पंकजा मुंडे और अन्य लोगों ने किया। शाह के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रुड़ी और ओ. पी. माथुर भी थे। इससे पहले, शाम को बीजेपी अध्यक्ष ने शिवाजी पार्क स्थित बाला साहेब ठाकरे के स्मारक पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। शाह ने महानगर में गणपति मंडलों को संबोधित किया और बंद कमरे में बीजेपी के प्रदेश नेताओं के साथ दोपहर का भोज भी किया। अमित शाह ने पश्चिमी उपनगर विलेपार्ले में विधानपरिषद में विपक्ष के नेता विनोद तावड़े के आवास पर कोर ग्रुप की बैठक की।

No comments:

Post a Comment