Friday, April 4, 2014

अश्लील पार्टी करने के आरोप में 45 लॉ स्टूडेंट्स गिरफ्तार

मुंबई के लोनावाला में गुरुवार तड़के पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील पार्टी करने के आरोप में 45 लॉ स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया। पुलिस की यह कार्रवाई सवालों के घेरे में है, क्योंकि स्टूडेंट्स के पास कोई ड्रग्स नहीं मिली है। हालांकि पुलिस का दावा है कि युवक-युवतियां बेहद आपत्तिजनक हालत में शराब के नशे में धुत होकर यह पार्टी कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक मौके से शराब की 44 बोलतें और कॉन्डम के कई पैकेट बरामद किए गए हैं। पुलिस ने युवकों पर बिना इजाजत शराब पीने और तेज आवाज में म्यूजिक चलाने को लेकर केस दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक 22 से 25 साल के मुंबई के 45 लॉ स्टूडेंट्स लॉ स्कूल में पांच साल पूरे करने को सेलिब्रेट करने के लिए लोनावाला की गोल्ड वैली सोसाइटी में यह पार्टी कर रहे थे। युवक-युवतियां पार्टी करने के लिए बुधवार शाम को 3 बजे बंगले में पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक आधी रात को स्थानीय निवासियों ने कंट्रोल रूम में शोर-शराबे की शिकायत की। इसके बाद ही पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने गुरुवार तड़के सभी को वहां से अरेस्ट कर दिया।
20 लड़कियों और 25 लड़कों के इस ग्रुप और बंगले के केयरटेकर दिलीप यादव का सरकारी हॉस्पिटल में मेडिकल टेस्ट कराया गया। इसके बाद उन्हें गुरुवार सुबह वडगांव-मावल स्थित
मैजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने 10 हजार रुपये के बॉन्ड पर सभी को जमानत दे दी। पुलिस ने बंगले के मालिक और केयरटेकर पर रिहायशी इलाके में कमर्शल यूज को लेकर केस दर्ज किया।

No comments:

Post a Comment