Sunday, November 15, 2009

किसी से क्लीन चिट लेने की जरूरत नहीं है।

संदिग्ध आतंकवादी डेविड कॉलमेन हेडली से संबंधों के सिलसिले में सुरक्षा एजंसियों ने राहुल भट्ट को अभी क्लीन चिट नहीं दी है। इस पर राहुल के पिता महेश भट्ट ने दुख जताते हुए कहा है कि मेरे बेटे को किसी से क्लीन चिट लेने की जरूरत नहीं है। फिल्मकार महेश भट्ट ने कहा कि मैंने ऐसी खबरें पढ़ी हैं, जिनमें कहा गया है कि सुरक्षा एजंसियों ने हेडली से संबंध के सिलसिले में राहुल को क्लीन चिट नहीं दी है। इससे मुझे बहुत दुख पहुंचा है। वह एक सच्चा और जिम्मेदार भारतीय है जिसने खुद एजंसियों को सब कुछ बता दिया जो उसे पता था। राहुल दिल का साफ है और उसे किसी से क्लीन चिट लेने की कोई जरूरत नहीं है। महेश भट्ट ने सुरक्षा एजंसियों पर भी आरोप लगाया है कि वे अपनी बात पर कायम नहीं रहे और कुछ खास सूचना मीडिया में जाहिर कर दी।
भट्ट ने कहा कि मुझे खामोश रहने के लिए कहा गया था। लेकिन देखिए अब क्या हो रहा है। मैं बात पर कायम रहा और देखिए सुरक्षा एजंसियां क्या कर रही हैं। भट्ट ने कहा कि जांच एजंसियां राहुल की पहचान के बारे में तब तक कुछ नहीं जानती थीं जब तक राहुल ने खुद अपनी मर्जी से उन्हें सूचना नहीं दी। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा ही था जिसने मुंबई के जॉइंट पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया से सम्पर्क किया और वह जानकारी उनके साथ साझा की जो उसके पास थी। इसके बाद ही जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है। एजंसियों को इस सच को मानना चाहिए।

No comments:

Post a Comment