Thursday, September 3, 2015

शीना बोरा मर्डर मामले में पुलिस की सभी आरोपियों से पूछताछ जारी

शीना बोरा मर्डर मामले में पुलिस की सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है। इसी मामले को लेकर इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी से भी आज खार पुलिस स्टेशन में पूछताछ शुरू हुई। इसके लिए पीटर मुखर्जी खार पुलिस स्‍टेशन पहुंचे।
उनके अलावा इंद्राणी मुखर्जी और संजीव खन्‍ना को भी पुलिस स्‍टेशन लाया गया। यहां इन तीनों से अलग-अलग पूछताछ की गई। इस दौरान जब पीटर इंद्राणी के सामने आए तो उन्‍हें देखकर इंद्राणी भावुक हो गई लेकिन पीटर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। पूछताछ के लिए पीटर के भाई को भी थाने बुलाया गया था।
वहीं, जिस समय पीटर से पूछताछ हो रही थी, उसी समय मुंबई पुलिस की टीम पीटर के घर पहुंची और जांच पड़ताल की। उधर, मुंबई पुलिस के एक दल ने कोलकाता में इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति एवं शीना बोरा हत्याकांड के सह-आरोपी संजीव खन्ना के निवास से आज एक लैपटॉप और बैंक खातों एवं निवेश से जुड़े दस्तावेज जब्त किए।
मुंबई पुलिस इस केस के सभी तीनो आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय को रायगढ़ ले जाकर क्राइम सीन को रीक्रिएट कर सकती है। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस को इन तीनों की 5 सितंबर तक हिरासत मिली हुई है।

उधर, एक अंग्रेजी अखबार ने मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से यह दावा किया है कि शीना की हत्या में जिस कार का इस्तेमाल किया गया, वो उसके वर्तमान पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने बुक की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस फिलहाल इससे किसी आखिरी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

No comments:

Post a Comment