Friday, July 10, 2015

पांच साल में सबकुछ नहीं बदला जा सकता

व्यापम से बैकफुट पर आई बीजेपी से कार्यकर्ताओं की निराशा को दूर करने के लिए पार्टी चीफ अमित शाह ने कमान संभाल ली है। मुंबई में गुरुवार को अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से साफ तौर पर कह दिया है कि पांच साल में सबकुछ नहीं बदला जा सकता। 
शाह ने कहा कि कुछ लोग हमारे खिलाफ अजेंडा लेकर खबर चला रहे हैं, छोटी सी बात को बार-बार चैनल पर चलाने से कुछ फर्क नहीं पड़ता। खबर है कि शाह ने कार्यकर्ता से कहा कि पार्टी के कामों में जुट जाएं, मीडिया रिपोर्ट्स से विचलित न हों।
अमित शाह बीजेपी के महासंपर्क अभियान की बैठक को संबोधित करने मुंबई आए थे। यहां के एक होटल में गुरुवार को हुई बैठक में महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, दमन दीव और दादरा नगर हवेली के अहम पदाधिकारियों को उपस्थित रहने को कहा गया था।
शाह का ये बयान ऐसे वक्त आया है जब व्यापम घोटाले की खबर लगातार सुर्खियां बनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने जांच सीबीआई को सौंप दी है। इसी के साथ पिछले एक महीने में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से लेकर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तक पर गंभीर आरोप सामने आए हैं।
करीब 7 घंटे चली इस बैठक में महाराष्ट्र बीजेपी तमाम दिग्गज नेता शामिल थे। जानकार बता रहे हैं कि आलाकमान ने मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज कर इन मंत्रियों को फिलहाल अभयदान दिया है। कार्यकर्ताओं की इस बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और शायना एनसी भी मौजूद थीं।

No comments:

Post a Comment