Tuesday, October 29, 2013

उद्धव के अखबबार ने राहुल की दलील को 'सच' करार दिया

 मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों और आईएसआई को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जिस बयान को लेकर बीजेपी तीखे हमले कर रही है, उसको बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने सही ठहराया है। राहुल के आईएसआई वाले बयान को 'सच' करार देते हुए शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' ने उसका समर्थन किया है।
शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादक हैं। सामना के संपादकीय में कहा गया है कि गलती से सच बोल गए राहुल गांधी, ऐसे में जरूरी नहीं की उनकी आलोचना हो। राहुल ने मुजफ्फरनगर के दंगो में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का हाथ होने की बात की थी। इस बयान को लेकर बीजेपी ने राहुल की आलोचना की थी, लेकिन उद्धव के अखबबार ने राहुल की दलील को 'सच' करार दिया है।
संपादकीय में लिखा गया है, ' देश के युवा मुसलमानों के दिमाग भड़काने का काम आईएसआई कर रही है और इसके बीच कांग्रेस, एसपी जैसी झूठी सेक्युलर पार्टियां वोटों की राजनीति कर रही हैं। यूं ही चलता रहा तो इस देश को भगवान भी नहीं बचा सकता। इस पृष्ठभूमि पर राहुल ने अनजाने में ही सही, लेकिन सच सामने रखा है। बीजेपी और मोदी अपने एजेंडे के तहत राहुल को कोस रहे हैं।... गलती से सच बोल गए राहुल गांधी पर टीका की जाए, यह जरूरी नहीं है।'

No comments:

Post a Comment