Friday, August 2, 2013

कटरीना कैफ का मीडिया को एक ओपन लेटर

मीडिया में अपनी और रणबीर कपूर की पर्सनल पिक्चर्स आने से बेहद अपसेट कटरीना कैफ ने मीडिया को एक ओपन लेटर लिखा है। उनका कहना है कि अपने फायदे के लिए दूसरे की पर्सनल लाइफ को नुकसान पहुंचाना ठीक नहीं है और मीडिया को ऐसा नहीं करना चाहिए:
पिछले दिनों मीडिया के एक हिस्से में स्पेन के इबिजा बीच पर छुट्टियां मना रहे कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की बेहद पर्सनल पिक्चर्स छपी थीं। सबसे पहले एक फिल्म मैगजीन ने इन्हें छापा और फिर ये दूसरी जगहों पर भी छपीं। बेशक, इस सबसे कटरीना कैफ बेहद अपसेट हैं। खफा कटरीना ने ऐसा करने वाले मीडिया को एक ओपन लेटर लिखा है। 
उन्होंने लिखा, 'मैं यह लैटर इसलिए लिख रही हूं, क्योंकि मैं एक फिल्म मैगजीन में अपनी पर्सनल पिक्चर्स छपने से (जो बाद में दूसरी जगहों पर भी छपीं) बेहद अपसेट और परेशान हूं। ये पिक्चर्स किसी इंसान ने अपनी कायरता का प्रचार करते हुए तब लीं, जब मैं हॉलिडे पर थी और फिर उसने अपने कमर्शल फायदे के लिए उनका इस्तेमाल किया। 
यह पत्रकारों की एक ऐसी नस्ल है, जो कि सिलेब्रिटीज को भद्दे तरीके से पेश करने की खातिर उनकी प्राइवेसी की सारी लिमिट्स तोड़ने को तैयार रहते हैं। इस तरह की पिक्चर्स का लगातार मीडिया में आना जर्नलिज्म के इस स्कूल को सपोर्ट कर रहा है। जो भी मीडियावाले मेरी पर्सनल पिक्चर्स को दिखा रहे हैं, उनसे मेरी रिकवेस्ट है कि प्लीज यह सब रोक दीजिए। मेरा मीडिया से बहुत अच्छा रिलेशन है और मैं मीडिया के लिए हर वक्त उपलब्ध भी रहती हूं। ऐसे में, मीडिया की ओर से इस तरह के बचकाना और आक्रामक व्यवहार की कोई वजह नहीं है। - कटरीना कैफ'

No comments:

Post a Comment