Friday, January 16, 2009

आडवाणी को पीएम इन वेंटिंग बताने वाली बीजेपी में शेखावत की बयानबाजी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि कॉर्परट जगत के दो दिग्गजों ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का नेतृत्व करने के योग्य बता दिया।

देश के दूसरे और तीसरे नंबर के रईस अनिल अंबानी और सुनील भारती मित्तल ने मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि उनमें राष्ट्रीय स्तर पर नेतृत्व करने की क्षमता है (सीधे शब्दों में कहें तो मोदी में पीएम मटीरिअल है।)

वाइब्रंट गुजरात ग्लोबल इन्वेस्ट्रस समिट के समापन समारोह में बोलते हुए अनिल अंबानी ने कहा, ' नरेंद्रभाई ने गुजरात के लिए अच्छा काम किया है, क्या होगा जब वह देश के लीडर बनेंगे। उनके नेतृत्व में राज्य ने हर दिशा में तरक्की की है। अब, कल्पना कीजिए कि वह राष्ट्र का नेतृत्व करेंगे तो क्या होगा। उनके जैसे व्यक्ति को भारत का अगला नेता होना चाहिए। '

अपने पिता की बातों को याद करते हुए अनिल ने कहा, ' मेरे पिता कहा करते थे, मोदी लंबी रेस के घोड़े हैं। ' भारती एयरटेल समूह के मालिक सुनील भारती मित्तल ने भी इस मौके पर नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़े। मित्तल ने कहा कि, ' मुख्यमंत्री मोदी को सीईओ के तौर पर जाना जाता है लेकिन दरअसल वह कोई सीईओ नहीं है क्योंकि वह कोई कंपनी नहीं चला रहे हैं। वह एक प्रदेश चला रहे हैं और देश को भी चला सकते हैं।

No comments:

Post a Comment