Sunday, February 9, 2014

इसमें क्या गलत

महाराष्ट्र के कद्दावर नेता और केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार ने मोदी से अपनी मुलाकात की बात स्वीकार ली है। साथ ही सवालिया लहजे में कहा, किसी मुख्यमंत्री से मिलने में गलत कया है? पवार ने यह भी कहा, 'मैं मोदी को गुनहगार नहीं मानता। उनसे मिलने में कोई गुरेज नहीं है, क्योंकि वह कोई आतंकी नहीं हैं।' पवार परोक्ष तौर पर हाल में मीडिया की उन खबरों के बारे में कह रहे थे जिसमें कहा गया था कि 17 जनवरी को नई दिल्ली में उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 'गुप्त' बैठक की।
महाराष्ट्र के ठाणे में शनिवार को एक कार्यक्रम में शरद पवार ने कहा कि केंद्रीय कृषि मंत्री के रूप में देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक का हवाला दते हुए कहा कि इसमें क्या गलत है।
इस कद्दावर मराठी नेता ने कहा, 'केंद्रीय कृषि मंत्री के तौर पर मुझ पर देश में खाद्य पैदावार बढाने और खाद्य सुरक्षा कानून के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी है और इस कारण से मुझे कई राज्यों का दौरा करना होता है। पश्चिम बंगाल के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिला। इसी तरह ओडिशा में नवीन पटनायक से, मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान से और जब अहमदाबाद गया तो नरेंद्र मोदी से मिला।'

No comments:

Post a Comment