Tuesday, January 7, 2014

सितारे भी जमीन पर उतर कर हाथ में झाड़ू थामने को बेताब

आम आदमी पार्टी (आप) की लोकप्रियता ने बॉलिवुड को भी अपनी चपेट में ले लिया है। भ्रष्टाचार के सफाए के लिए फिल्माकाश के सितारे भी जमीन पर उतर कर हाथ में झाड़ू थामने को बेताब दिख रहे हैं।
आमिर खान और अनिल कपूर जैसे सितारे जहां तहेदिल से 'आप' के साथ हैं और रणवीर शोरी तथा संगीतकार विशाल डडलानी 'आप' की टोपी पहन कर उन्हें खुला समर्थन दे रहे हैं, वहीं 'ऑफिस ऑफिस' तथा 'कृष' से घर-घर लोकप्रिय हुए अभिनेता हेमंत पांडे बाकायदा 'आप' में शामिल हो गए हैं और पार्टी की टिकट पर नैनीताल से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।
हेमंत ने सोमवार को एनबीटी से खास बातचीत में कहा,'मैं भी एक आम आदमी हूं और आम आदमी का दर्द जानता हूं। बड़ी तकलीफ होती है, जब गरीबी से त्रस्त उत्तराखंड के अपने लोगों को मुंबई में बर्तन घिसते देखता हूं। पहाड़ का दर्द मुझसे सहन नहीं होता। जल, जंगल, जमीन और बेरोजगारी के मुद्दे पर मैं नैनीताल से चुनाव में उतरूंगा और किसी पूर्व मुख्यमंत्री या कैबिनेट मंत्री को चुनौती दूंगा।' अगर नैनीताल की जगह हरिद्वार या दिल्ली से टिकट मिला, तो? इस सवाल पर हेमंत का कहना था, 'तो पार्टी का आदेश सिर-आंखों पर। जहां से कहेंगे, वहीं से लड़ लूंगा। आज ही कुमार विश्वास से मेरी मुलाकात हुई है। सारे मुद्दे मैंने उनके सामने रखे हैं। हम कुछ तो ऐसा करके जाएं कि हमारे बच्चों को हम पर गर्व हो।'

No comments:

Post a Comment