Thursday, November 7, 2013

उद्धव मुंबई में होने वाले सचिन के आखिरी मैच को देखने के लिए खुद मौजूद रहेंगे



'मास्टर ब्लास्टर' क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से वादा ले लिया है। वादा ये है कि उद्धव मुंबई में होने वाले सचिन के आखिरी मैच को देखने के लिए खुद मौजूद रहेंगे। सचिन अपना 200वां और जीवन का अंतिम टेस्ट मैच 14 से 18 नवंबर के बीच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेलेंगे।
शिवसेना सूत्रों के अनुसार, उद्धन ने पहले ही मन बना लिया था कि वे सचिन का अंतिम मैच देखने नहीं आएंगे। मुंबई क्रिकेट असोसिएशन के चुनाव और पार्टी नेता मनोहर जोशी से नाराजगी के चलते क्रिकेट प्रेमी उद्धव ने यह ऐतिहासिक मैच घर पर ही देखने का निर्णय किया था। सचिन और उद्धव पिछले दिनों उद्यमी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता के जन्मदिन के उपलक्ष्य में जोधपुर में साथ थे।
बताया जाता है कि यहीं सचिन आगे बढ़कर उद्धव के पास आए और हालचाल जानने की औपचारिकता के बाद अपने अंतिम मैच के बारे में पूछ लिया। सचिन ने सीधे बिना लागलपेट यह पूछ लिया कि क्या आप वानखेडे में मेरा आखिरी मैच देखने आ रहे हैं या नहीं। सूत्रों के अनुसार, सवाल इतना सीधा था कि उद्धव नकार नहीं पाए। सचिन के आग्रह पर उद्धव ने यह वादा किया कि वे मैच देखने के लिए जरूर आएंगे। सचिन ने इसके लिए उद्धव ठाकरे का आभार व्यक्त किया है।

No comments:

Post a Comment