Thursday, May 23, 2013

श्रीशांत के होटल के कमरे में मिले दर्जनों कंडोम ने एक नई बहस छेड़


श्रीशांत के लैपटॉप में मिलीं मॉडल्स की फोटो और श्रीशांत के होटल के कमरे में मिले दर्जनों कंडोम ने एक नई बहस छेड़ दी है कि क्या अब क्रिकेट में भी कास्टिंग काउच का गेम शुरू हो गया है? मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस संबंध में उस कास्टिंग डायरेक्टर का बयान भी लिया है, जिसने श्रीशांत को ये फोटो भेजी थीं। वैसे, कास्टिंग डायरेक्टर का कहना है कि उसने श्रीशांत को मॉडल्स की ये फोटो उनके एस- 36 ब्रैंड के विज्ञापन के लिए भेजी थीं।

एक विश्वस्त सूत्र का दावा है कि इस मामले में हो सकता है कि कास्टिंग डायरेक्टर का कहना सही हो, लेकिन हकीकत में मुंबई में कास्टिंग डायरेक्टर और को-ऑर्डिनेटर के जरिए सेक्स का एक बड़ा रैकेट चल रहा है। किसी भी फिल्म या सीरियल में जो मुख्य किरदार होते हैं, उनका चुनाव मुख्य डायरेक्टर या प्रोड्यूसर करते हैं, लेकिन छोटे-छोटे किरदारों में लड़के-लड़कियों का सेलेक्शन पहले को-ऑर्डिनेटर और फिर कास्टिंग डायरेक्टर द्वारा किया जाता है। इन्हें सैकड़ों लड़के-लड़कियों में से दर्जनों को चुनना होता है और उस दौरान ये लोग कई बार लड़कियों के सामने 'कॉम्प्रोमाइज करने' की शर्त रख देते हैं। अगर लड़की 'कॉम्प्रोमाइज करने' को तैयार हो जाती है, तो उसे उस फिल्म या सीरियल में तो काम मिलता ही है, आगे विज्ञापनों में भी उसकी फोटो ऐड मिलने का भरोसा देते हुए भेज दी जाती हैं। विज्ञापन के लिए लड़कियां आसानी से सेलेक्ट हो जाएं, इसके लिए कास्टिंग डायरेक्टर लड़कियों की सिर्फ ग्लैमरस ही नहीं, बेहद अश्लील फोटो भी खींचते हैं। अश्लील फोटो खींचने के दौरान भी वह उनके साथ सेक्स करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। श्रीशांत के लैपटॉप में भी मिली फोटो बेहद अश्लील हैं।

इस सूत्र के अनुसार, मुंबई में बहुत- सी लड़कियां बाहर से आई होती हैं। कॉस्टिंग डायरेक्टर इन लड़कियों का मुंबई में रहने का इंतजाम करते हैं और इस बहाने भी उनका शारीरिक शोषण करते हैं। इन्हीं में से कुछ लड़कियों को बाद में श्रीशांत जैसे क्रिकेटरों को सिर्फ कास्टिंग डायरेक्टर द्वारा ही नहीं, कुछ बुकियों द्वारा भी भेजा जाता है। बदले में इन लड़कियों को खासी रकम भी दी जाती है।

No comments:

Post a Comment